अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल की छात्राओं का सूरजकुंड मेले में शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुति

PNN/ Faridabad: अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल, फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने शनिवार को शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके धमाल मचा दिया। किसी ने ठीक ही कहा है प्रतिभा किसी के परिचय की मौहताज नहीं होती। ठीक ऐसा ही कर दिखाया अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने राजस्थानी नृत्य की प्रस्तुति देकर। कार्यक्रम में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश सुरेंद्र गुप्ता मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे।

33वें सूरजकुंड अंतराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला में दिनभर चलने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विभिन्न देशों एवं अलग-अलग राज्यों के कलाकार अपनी संस्कृति का प्रचार एवं प्रसार करने के साथ-साथ प्रतिभा का भी प्रदर्शन कर रहे हैं।


इसी कड़ी में शनिवार को दिन में जब मंच से मंच संचालन का कार्य देख रहे जनेंद्र सिंह ने अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल के बच्चों को अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित किया तो बच्चों ने रंगबिरंगी पौशाकों के साथ मुख्य चौपाल पर पहुंचकर राजस्थानी नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी।
बच्चों ने बेहतर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके ना केवल चौपाल में बैठे दर्शकों को झूमने, तालियां बजाने के लिए ही मजबूर नहीं किया बल्कि स्टॉलों पर सामान की खरीददारी कर रहे दर्शक भी नृत्य की मनमोहक धुनों को सुनकर चौपाल की तरफ खिचे चले आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *