कांग्रेस के शासनकाल में समस्याओं से भरी विधानसभा मिली विरासत में: विपुल गोयल

0
4

PNN/Faridabad: फरीदाबाद विधानसभा में बचे हुए विकास कार्यों की जानकारी लेने और लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने आज 40 रेजीडेन्ट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ बैठक की और सभी एसोसिएशन से उनका मांग पत्र लिया।

इस मौके पर लोगों ने  सीवर की समस्या, रेनीवेल के पानी की सही ढंग से सप्लाई, पार्कों के रखरखाव के लिए उचित पैसा और स्कूलों की बढ़ती फीस पर नियंत्रण जैसी मांगे उद्योग मंत्री विपुल गोयल के सामने रखी जिन पर विपुल गोयल ने सभी आरडब्लूए को समयबद्ध  तरीके से समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि विकास एक निरंतर प्रक्रिया है, लेकिन सड़क बिजली पानी और सीवर जैसी बुनियादी सुविधाओं को दूर करने की उन्होंने पूरी कोशिश की है और इन क्षेत्रों में 90 फ़ीसदी कार्य पूरा हो चुका है। विपुल गोयल ने इस मौके पर सभी आरडब्लूए के प्रतिनिधियों को 30 दिसंबर को फरीदाबाद विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की होने वाली रैली के लिए भी आमंत्रित किया।

उन्होंने कहा कि रैली के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल से फरीदाबाद के विकास के लिए ज्यादा से ज्यादा योजनाओं के लिए पैसा आवंटित कराने का वह प्रयास करेंगे। गोयल ने बताया कि फरीदाबाद विधानसभा में पिछले 4 साल में इतना काम हुआ है जितना पिछले 25 साल में भी नहीं हुआ और बचे हुए कार्यों को भी जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल से उन्हें समस्याओं से भरी विधानसभा विरासत में मिली थी और पिछले 4 साल में लगातार बीजेपी सरकार गड्ढे भरने का प्रयास कर रही है और जल्द ही फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में एक मॉडल विधानसभा होगी। स्कूलों की मनमानी पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के सभी सरकारी स्कूलों को प्राइवेट स्कूलों की टक्कर देने लायक बनाने की कोशिश जारी है और जल्द ही सभी वर्ग के लोग सरकारी स्कूलों में बच्चों का एडमिशन करा सके उस स्तर की सुविधाएं सरकारी स्कूलों में लाने के लिए वो प्रयासरत हैं।

इस मौके पर कंफडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए एसोसिएशन के चेयरमैन एनके गर्ग, जयवीर दायमा, वासुदेव अरोड़ा, गजराज नागर, रणवीर सिंह, सुबोध नागपाल, यश गुलाटी, सिद्धार्थ सैनी, नवाब मलिक, शिव सिंह, इंद्रजीत मलिक, मनोहर लाल चौहान, बिजेंद्र सिंह, पूनम गोयल, आर एस मलिक, एस के सहल अश्विनी दत्ता, ओपी भल्ला, बीसी गर्ग, हरि जोशी और राजेश शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here