विकास परिषद फरीदाबाद एवं क्राउन इंटीरियर्ज के तत्वावधान में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

0
6

PNN/ Faridabad: भारत विकास परिषद फरीदाबाद नारायण शाखा एवं क्राउन इंटीरियर्ज मॉल, फरीदाबाद के संयुक्त तत्वावधान में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन क्राउन इंटीरियर्ज के प्रांगण में किया गया। यह जानकारी देते हुए समाजसेवी देवेन्द्र अग्रवाल देबू ने बताया कि इस शिविर में लगभग 7० यूनिट रक्त एकत्रित किया गया है।

देवेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि रक्तदान एक महादान है और इस महादान में हम सभी को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होने कहा कि हमारे डोनेट किये गये रक्त से अगर किसी की जान बच जाये तो इससे बड़ा पुण्य का कार्य और कोई नहीं हो सकता।
इस मौके पर परिषद की प्रधान प्रतिभा तिवारी ने कहा कि उनकी संस्था समय समय पर इस तरह के रक्तदान शिविर, चिकित्सा शिविर आदि का आयोजन करती रहती है। प्रधान ने कहा कि समाजसेवी देवेन्द्र अग्रवाल देबू ने आज 15वीं बार रक्तदान किया है और देवेन्द्र अग्रवाल जैसे युवाओं से अन्य को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देवेन्द्र अग्रवाल जैसे समाजसेवी जहां रक्तदान तो करते ही है साथ ही साथ वह समाजसेवा के कार्याे सहित रक्तदान शिविर का आयोजन करने में भी अपनी अहम भूमिका निभाते है जिसके लिए हम उनका आभार जताते है। उन्होंने कहा कि इस शिविर को सफल बनाने में परिषद के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है जिसके लिए वह सबका धन्यवाद करती है।
प्रतिभा तिवारी ने बताया कि इस शिविर को सफल बनाने में एस आर मित्तल, अजय अग्रवाल, अशोक गोयल, राजीव पपरेजा, योगेश गर्ग, प्रमोद तिवडेवाल, शिव कुमार, तुलाचरण, पंकज, सुनील गर्ग, दिनेश, राकेश, अभिषेक तिवारी, मनीषा सिघल, डा. प्रफुल्ल, जुही वर्मा, पवन, चांदनी और प्रतुल ने विशेष सहयोग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here