शिव मंदिर में श्रीमद भागवत कथा सम्पन्न

PNN/ Faridabad: अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट (रजि.) के राष्टिय अध्यक्ष पुष्पेंद्र शर्मा द्वारा शिव मन्दिर भुदत्त कॉलोनी सीही गेट रोड बल्लभगढ़ में आयोजित किये गए श्रीमद भागवत कथा सम्पन्न किया गया। यह कथा पुष्पेन्द्र शर्मा (व्यास) के मुखारबिन्द से की गयी थी. इस मौके पर आज शिव मंदिर में शिव परिवार का जीण्रौउद्दार कर फिर से शिव परिवार स्थापना की गयी. इस मौके पर बल्लभगढ़ के विधायक मूलचन्द शर्मा ने भी शिरकत की और एक बार फिर से जीत के लिए भगवान से आश्रीवाद प्राप्त किया। इस दौरान व्यास जी ने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता आप के साथ है और फिर पुनः पहले से अधिक वोटों से जीत हासिल करेंगे। मूर्ती स्थापना मे बहुत से श्रद्धालुओं ने अपनी अपनी हाजिरी लगाई यात्रा शिव मन्दिर भुदत्त कोलोनी से शुरू होकर सीही गेट से भूदत्त कॉलोनी होते हुए शिव मंदिर पहुँची।

इस यात्रा में बल्लभगढ़ के विधायक मूलचन्द शर्मा अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट के महामंत्री ह्रदयेश सिंह, महासचिव महेश शर्मा, संजय शर्मा मीडिया प्रभारी, मधु शर्मा कोषाध्यक्ष निगरानी कमेटी की सदस्य राजबाला शर्मा, सेविका संगीता नेगी, उर्मिला फोजदार, मनीषा देवी, बेबी देवी, मलिक, विमलेश देवी, पुष्पेन्द्र सिंह, सत्यम कुमार, राजीव गुप्ता, रामपाल सिंह सेंगर, नरेश यादव, दीपक, दिगेंद्र पंडित, रामपाल सिंह, नत्थी नागर, अनिल वर्मा, मनोज चौधरी, जितेंद्र कुमार, मनोज शर्मा, अजय, चरण सिंह, मोहर्राम पंडित, राम प्रकाश, रामधन जांगिड़, डॉ महेंद्र भारद्वाज, नीरज भारद्वाज, अंकित सिंगला, महेश शर्मा, भूपेश व अन्य कुमार, राजेश शर्मा, वर्मा आदि मौजूद रहे।

ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पेन्द्र शर्मा ने कहा कि मदभागवत कथा सुनने का अवसर बड़े सौभाग्यशाली लोगों को मिलता है. इस तरह के प्रोग्राम में युवाओं को बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। ट्रस्ट के सालाहकार राजीव गुप्ता ने कहा कि, इस तरह के कार्यक्रम किसी त्यौहार से कम नहीं हैं. ये कार्यक्रम हमें एक दूसरे से जोड़ते हैं, अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट के राष्टिय महामंत्री ह्रदयेश सिंह ने कहा कि हम ट्रस्ट के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को पर्यावरण बचाने व मुक्ती से अपने स्वास्थ को ठीक रखने के लिये जागरुक कर रहे हैं. हमारा उद्धेश्य केवल हित में है तथा अगले कुछ दिनों मे ही सिंगापुर में भी श्रीमद भागवत कथा का आयोजन होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *