Post

HBSE 10th result: ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल के 15 बच्चों की आई मेरिट

PNN/ Faridabad: हरियाणा शिक्षा बोर्ड का परीक्षा परिणाम आने पर एसजीएम नगर स्थित ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल के बेहतर अंक लाने वाले विद्यार्थी खुशी से झूम उठे. बेहतर अंक आने पर विद्यार्थियों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाई दी. वही स्कूल के प्रिंसिपल मानव शर्मा ने भी बच्चों को बेहतर अंक लाने के लिए बधाई दी.

प्रिंसिपल मानव शर्मा ने बताया कि स्कूल का दसवीं का परीक्षा परिणाम बेहतर रहा. दसवीं के कुल विद्यार्थियों में से 15 बच्चों ने मेरिट में स्थान हासिल किया, जबकि 36 बच्चों ने प्रथम श्रेणी में स्थान प्राप्त किया. दसवीं की छात्रा रितिका चंदीला ने 500 में से 465 अंक लेकर पूरे विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया, दूसरे स्थान पर श्रद्धा शुक्ला ने 500 में से 452 तथा तीसरे स्थान पर सुमित कुमार ने 447 अंक लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया.

उन्होंने बताया कि सभी विद्यार्थियों ने कड़ी मेहनत कर बेहतरीन परीक्षाफल हासिल की है. परीक्षा परिणाम गत वर्षो की भांति बेहतर रहा है.

अंत में, स्कूल के संस्थापक पंडित शिव चरण शर्मा व सावित्री देवी के अलावा सभी स्टाफ ने विद्यार्थियों को बधाई और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

यह भी पढ़ें-

HBSE 10th Result 2020: हरियाणा बोर्ड ने जारी किया 10वीं का रिजल्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique