Post

शिक्षा भारती स्कूल 12वीं का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट, मनाई खुशी

PNN/ Faridabad: सैंट्रल बोर्ड आफ स्कूल एजुकेशन (CBSE) द्वारा घोषित सीनियर सेकेंडरी के परीक्षा परिणाम में पाखल स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्कूल व अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

परिक्षा परिणाम की जानकारी देते हुए स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने बताया कि कामर्स स्ट्रीम में अंशिका ने 90.4% तथा साइंस स्ट्रीम में विकास ने 83% अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा कामर्स स्ट्रीम में प्रियांशु ने 84.4% तथा हिमांशु ने 84.2% अंक प्राप्त कर क्रमशः दुसरे व तीसरे स्थान पर रहे।

विषयवार अधिकतम अंको की जानकारी देते हुए बताया कि संगीत में 100, इंग्लिश में 97,  बिजनेस स्टडीज में 93, ईको में 82 तथा अकाउंटस में 80 अंक प्राप्त कर छात्र छात्राओं ने सफलता हासिल की।

संस्था के प्रधान गुलशन कुमार अरोड़ा व डायरेक्टर एडवोकेट सुरेन्द्र कुमार गेरा ने इस सफलता का श्रेय बच्चों तथा स्टाफ की आपसी तालमेल और कड़ी मेहनत को देते हुए बच्चों व अभिभावकों को बधाई दी है तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

स्कूल के वाईस प्रिंसिपल विनित गेरा वह को – आर्डिनेटर स्वाति गेरा ने इस सफलता का श्रेय स्कूल के स्टाफ को देते हुए उनकी प्रशंसा की है। छात्र- छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि अनुशासन और मेहनत ही सफलता की कुंजी है, जीवन में अनुशासन और मेहनत का साथ कभी नहीं छोड़ा तो सफलता सदा कदम चूमेगी।

यह भी पढ़ें-

CA की एग्जाम अब नवंबर में, ICAI ने SC को दी यह जानकारी

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique