पशु डेयरी से गायें व सामान चोरी

0
14

PNN/ Faridabad: बैंक से कर्ज लेकर साझेदारी में खोली गई पशु डेयरी से अचानक सभी 57 गायें, पशु व अन्य सामान चोरी हो गया। साझेदार नरेश कुमार ने उनके साथ धोखाधड़ी होने की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस आयुक्त शिकायत कर इसकी जांच करा दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है।
नरेश कुमार के अनुसार उन्होंने वर्ष 2016 में गांव राजपुर कलां में कामधेनु डेयरी फार्म शुरू किया था। ठीक से काम चलाने के लिए उन्होंने 1 मई 2018 को इसमें संदीप टेकरीवाल, केशव चावला और शिप्रा गोयल को साझीदार बना लिया व काम पूर्ण रूप से उनके पार्टनरों ने सम्भाल लिया। संदीप टेकरीवाल वगैरह ने फार्म की देखभाल अपने हिसाब से शुरू कर दी थी व नरेश कुमार को धोखे में रखते हुए उन्होंने उनका आना जाना दिसम्बर 2018 से लगभग बन्द ही करवा दिया था व अपने आदमी नौकरी पर रख लिए थे।
नरेश कुमार का आरोप है कि 27 अप्रैल को वह फार्म हाउस पहुंचे तो वहां से सारी 57 गायें, पशु, टै्रैक्टर सहित काफी सामान गायब था, उन्हें बताया गया कि चोरी हो गई। उन्होंने पुलिस आयुक्त संजय कुमार से निवेदन किया है कि धोखाधड़ी एवं चोरी का केस दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।