पुलिस ने छीना झपटी एवं चोरी की अलग अलग वारदातों में 7 को किया गिरफ्तार

0
9

PNN/Faridabad: क्राइम ब्रांच फरीदाबाद ने छीना झपटी एवं चोरी की अलग-अलग वारदातों को सुलझाते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।
क्राइम ब्रांच 65 ने छीना झपटी करने वाले दो आरोपियों को काबू किया है। गिरफ्तार आरोपियों में अनिल पुत्र अभय निवासी गांव सीही बल्लभगढ़ फरीदाबाद, भीम पुत्र मनवीर निवासी गांव सीही बल्लबगढ़ फरीदाबाद है.
प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 एसआई लाजपत ने बताया कि आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर उक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि आरोपियों से थाना सेक्टर 7 की छीना झपटी की एक वारदात सुलझाए गई है। आरोपियों से एक मोबाइल फोन जे-7 वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस बरामद की गई है।
इसी तरह क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने छीना झपटी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपी बबलू पुत्र सुरेश चंद्र निवासी गांव नीमका बल्लभगढ़ फरीदाबाद और दिनेश पुत्र राजवीर निवासी मुरसान जिला हाथरस यूपी का रहने वाला है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों को फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार किया गया है।
दोनों आरोपियों से थाना मुजेसर की छीना झपटी की एक वारदात सुलझाए गई है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग सीएनजी ऑटो बरामद किया गया है।
इस बाबत जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच फरीदाबाद ने अलग-अलग मामलों में 7 आरोपियों को दबोचा है।
जिनमें से 4 आरोपी छीना झपटी के केस में एवं तीन आरोपी वाहन चोरी एवं घर की चोरी के केस में गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सभी आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।