वर्धमान इंटरनेशनल स्कूल में गायन प्रतियोगिता का आयोजन

0
11

PNN/ Faridabad: सेक्टर 46 स्थित वर्धमान इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में समूह गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता कक्षा तीसरी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए थी।


प्रतियोगिता में विद्यार्थियों को दो समूहों में बांटा गया था। प्रथम समूह में कक्षा तीसरी से पांचवी तक तथा द्वितीय समूह में कक्षा छठवीं से आठवीं तक के बच्चे शामिल थे। कार्यक्रम में निर्णायक स्कूल की प्रिंसिपल सुमन जैन थी। कार्यक्रम में कक्षा तीसरी से पाचवी तक माता-पिता पर आधारित गाना था एवं छठवीं से आठवीं तक के बच्चों के लिए फोल्क गायन निर्धारित था। इसमें बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए कुछ नए तथा कुछ पुराने गानों की प्रस्तुति दी। गायन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम में विद्यालय की प्राचार्य, शिक्षकगण एवं विद्यार्थियों का सहयोग रहा। प्रिंसिपल सुमन जैन ने बच्चों के प्रोत्साहन में कहा कि समूह गायन की थीम प्रशंसनीय है अपने माता-पिता का सम्मान का संस्कार स्कूल से दिया जा रहा है, यह एक अच्छी सोंच है। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के साथ अभिभावक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।