विधायक नागेंद्र भड़ाना पर जमकर बरसे संतोष यादव, कहा इस बार होगी जमानत जब्त

0
13


PNN/ Faridabad: लोकसभा चुनाव बीते महज एक दिन ही हुआ की भाजपा राष्ट्रीय आईटी सेल व सोशल मीडिया इंचार्ज, ओबीसी मोर्चा व प्रवासी नेता सन्तोष यादव ने एनआईटी-86 विधानसभा विधायक नागेंद्र भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर बरसे।

भाजपा नेता संतोष यादव ने कहा कि विधायक नागेंद्र भड़ाना केवल दिखावे के लिए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के साथ घूम रहा था. वह अंदर से कांग्रेस प्रत्याशी के साठगांठ कर चुका था. क्योंकि उसे मालूम चल गया है कि भाजपा पुनः सत्ता में आने वाली है और विधानसभा चुनाव में भाजपा उसे टिकट नही देगी इसलिये वह सभी पार्टियों में अपनी टांग अड़ा रखा है. वह किसी भी मंच पर कांग्रेस प्रत्याशी के बारे में कोई विपरीत शब्द नही बोला और अंदर अंदर प्रयास में था कि एनआईटी-86 से भाजपा के पक्ष में मतदान न हो. लेकिन उसे नही मालूम कि इस बार एनआईटी-86 की जनता खुद विधायक नागेंद्र भड़ाना की जमानत जब्त करेगी। उन्होंने कहा कि नागेंद्र भड़ाना के भितरघात और दोगलेपन के बावजूद एनआईटी-86 की जनता ने भाजपा के पक्ष में एकतरफा अपना मतदान किया। भाजपा नेता संतोष यादव ने नागेंद्र भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरों के मंच पर जाकर विधायक ने भाजपा प्रत्याशी के सामने अपना नंबर बना रहा था. सच्चाई ये है कि खुद किसी के पास या नुक्कड़ सभा करके किसी से भी भाजपा के लिए विधायक ने कोई अपील नही की. जो लोग भाजपा के पक्ष में थे उनसे भाजपा के लिए वोट की मांग की और जो कांग्रेस के पक्ष में थे उनसे कांग्रेस के लिए वोट विधायक ने मांगे, लेकिन जनता ने भाजपा पक्ष में अपना अधिक से अधिक मतदान करके भितरघात करने वाले विभीषण को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।
संतोष यादव ने कहा कि इस बार एनआईटी- 86 में वह (संतोष यादव) ने दिन रात एक करके भाजपा लोकसभा प्रत्यासी के पक्ष में अधिक मतदान कराने के लिए जी तोड़ मेहनत की थी. उन्होंने हर गली हर नुक्कड़ पर प्रवासी मतदाता से अधिक से अधिक वोट भाजपा के पक्ष में डालने की अपील थी. संतोष यादव ने एनआईटी-86 विधानसभा के कालोनी में विशाल बाइक रैली निकालकर भाजपा के पक्ष में जोरदार प्रचार किया था, जिसके परिणाम स्वरूप एनआईटी-86 विधानसभा से अधिक मतदान भाजपा के पक्ष में वोट किया।
संतोष यादव ने यह भी कहा कि खासतौर पर प्रवासी लोग नागेंद्र भड़ाना का इस बार विधानसभा चुनाव में जमानत जब्त करके एनआईटी-86 की जनता भाजपा नेता संतोष यादव को विधायक बनाएगी और इनेलो विधायक की जमानत जब्त करेगी।
अंत में संतोष यादव ने भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने वाले सभी बूथ कार्यकर्ता और सहयोगियों के हार्दिक बधाई दी।