एस्कॉर्ट्स ग्रुप ने पुलिस को भेंट की 10 गाड़ियां

0
16

PNN/ Faridabad: ‘आपकी सुरक्षा – आपके साथ’ कार्यक्रम के तहत एस्कॉर्ट्स ग्रुप, फरीदाबाद ने पुलिस को पैट्रोलिंग के लिये ISUZU की 10 भेंट की। जिसे पुलिस आयुक्त संजय कुमार एवं एस्कॉर्ट ग्रुप के चेयरमैन निखिल नंदा ने पुलिस आयुक्त मुख्यालय सैक्टर-21ब से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।


इस मौके पर पुलिस विभाग की तरफ से डीसीपी सैट्रल लोकेंद्र सिंह, डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर, एसीपी हैडक्वार्टर रविंद्र सिंह तोमर, एसीपी क्राईम अगेंस्ट वूमेन धारणा यादव, एसीपी ट्रैफिक अभिमन्यु, एसीपी गजेंद्र एनआईटी, एसीपी राधेश्याम मुजेसर, एसीपी सराय मौजीराम, एसीपी तिंगाव भगत सिंह, एसीपी सैंट्रल महेंद्र वर्मा, एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह आदि मौजूद रहे।
वहीं एस्कॉर्ट्स ग्रुप की तरफ से चेयरमैन निखिल नंदा के अलावा वीरेंद्र प्रताप सिंह ग्रुप हेड, बीएस डागर ग्रुप हैड ईआर, मेजर अरोडा सीएसओ, राजेश वर्मा, एडमिन प्रतीक जैन व हरित शर्मा, यूनियन प्रेसिडेंट वजीर सिंह डागर, राजकुमार गुप्ता सहित कम्पनी के अन्य प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे।
पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि ये 10 गाड़ियां पुलिस बेडे में बढ़ने से वाहनों की कमी काफी हद तक कम होगी। पुलिस अब और अधिक तत्परता से कार्य करते हुए जनता/पीड़ित की मदद करने के लिए मौके पर जल्दी पहुॅच सकेगी। साथ ही पुलिस की पेट्रोलिंग बढेगी और अपराध में भी कमी आएगी, जिससे पब्लिक का पुलिस के प्रति विश्वास बढेगा। पुलिस के साथ सहयोग के लिए पुलिस आयुक्त ने निखल नंदा के द्वारा फरीदाबाद पुलिस को 10 गाड़ियां देने के लिए धन्यवाद किया।

एस्कोर्ट ग्रुप के चैयरमैन निखल नंदा ने पुलिस आयुक्त महोदय को गांडियों की भेंट कर कहा कि एस्कॉर्ट कंपनी फरीदाबाद, हमेशा अपराध नियंत्रण व कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने के लिए फरीदाबाद पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती हैं। इसी के तहत फरीदाबाद पुलिस को हमने आज 10 गाड़ियां पेट्रोलिंग के लिए और दी है।

निखल नंदा ने कहा कि हम सामाजिक उत्थान व फरीदाबाद की जनता के सुरक्षा के लिए पुलिस का सहयोग आगे भी करते रहेगे। फरीदाबाद पुलिस अपराध नियंत्रण में बहुत सराहनीय कार्य कर रही हैं। इसके लिए हम फरीदाबाद पुलिस आयुक्त धन्यवाद करता हुं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि ’’आपकी सुरक्षा – आपके साथ’’ कार्यक्रम के तहत एस्कोर्ट ग्रुप के चैयरमैन निखल नंदा ने पहले भी फरीदाबाद पुलिस को 5 अर्टिगा पीसीआर और 20 मोटरसाईकिल दे चुके है। इनके द्वारा दी गई 20 मोटरसाईकिल ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के काम में लगाई गई है।